welcome tohealthybestrong,blog

you are welcome to healthybestrong,blog

please visit upto end of this blog.

adsense code

google blog Search

Friday, December 16, 2016

Fwd: रात में क्यों नहीं काटना चाहिए आपको नाखून? जानिए वजह | दिन में 3 बार से ज्यादा ग्रीन टी न पिएं, जानें





 
December 8, 2016 | www.onlymyhealth.com
Email to friend | Subscribe Now

रात में क्यों नहीं काटना चाहिए आपको नाखून? जानिए वजह

हैप्पीनेस शाम को ये सारे काम नहीं करने चाहिए। क्योंकि इससे धन के साथ स्वास्थ्य की भी हानि होती है।

और पढ़ें »

दिन में 3 बार से ज्यादा ग्रीन टी न पिएं, जानें वजह

स्वस्थ खान-पान दिनभर में आपको 2-3 कप से ज्यादा ग्रीन टी का सेवन नहीं करना चाहिए क्योंकि इसके सेहत से जुड़े कई नुकसान भी हैं।

और पढ़ें »

दूध में ये 6 चीजें मिलाकर पिएं और पाएं स्वाद भी और शक्ति भी!

आहार व पोषण अगर आपका बच्‍चा भी दूध पीने में अनाकानी करता है तो आप अपने बच्‍चे को दूध के साथ कुछ हेल्‍दी कॉम्बिनेशन को मिलाकर दे सकते हैं जो स्‍वादिष्‍ट होने के साथ-साथ सेहतमंद भी है।

और पढ़ें »

ऑफिस में जब कोई करने लगे परेशान, तो ऐसे पाएं निदान!

आफिस और तनाव ऑफिस में काम के दौरान तमाम तरह की समस्‍याओं का सामना करना पड़ता है, लेकिन इसका ये मतलब नही है कि नौकरी ही छोड़ दी जाए बल्कि परे‍शानियों का सामना करना चाहिए।

और पढ़ें »

जिम करने के बाद जरूर खाएं ये 5 चीजें

खेल और फिटनेस क्‍या आप जानते हैं, शरीर को फिट रखने के लिए जिम जाना ही काफी नही है, इसके लिए प्रोटीन, फाइबर और विटमिन युक्‍त फूड का सेवन करना बहुत जरूरी है।

और पढ़ें »

Q:मुझे लंबे बाल चाहिए एक मंथ में. कैसे होगा? No of Answers : 0
Q:सर्दियों के दिनों मे मेरे हाथ और पैरो की उंगलियो मे सूजन आ जाती है. कृपया मेरी मदद करे. No of Answers : 0
Q:मैं अपना वजन बढ़ाना चाहता हु तो क्या आप मुझे बता सकते हो की मुझ्र क्या खाना चाहिए और कब खाना चाहिय? No of Answers : 0
Q:मेरी पत्नी बार बार गर्भवती हो जाती है मै बहुत परेशान हु, कुछ उपाय बताइए. No of Answers : 0
Q:आँखों के नीचे डार्क सर्कल हैं, मुझे कोई घरेलू नुस्खे बता दें प्लीज। No of Answers : 1
धन्यवाद
www.onlymyhealth.com
feedback@onlymyhealth.com | click here
 


No comments:

Post a Comment