welcome tohealthybestrong,blog

you are welcome to healthybestrong,blog

please visit upto end of this blog.

adsense code

google blog Search

Saturday, November 21, 2009

दोहे-१०



  • 82*चलो प्रभू की नगरिया दुनिया से नाता तोड्के !
    पेट पकड्कर मैया रोए , बांह पकडकर भैया!
    पैर पकड कर छोडत नाहीं , रो-रोकर कह रही तिरया !
    कहाँ जाते हो अकेले सइया ,धोली चुनरिया ओढके !
    चलो प्रभू की नगरिया दुनिया से नाता तोड्के !

  • 83*डूबतों को बचा लेने वाले , मेरी नैया हे तेरे हवाले !
    नैया पडी मंझदार ,गुरु बिन कैसे लागे पार !

  • 84*इक तेरी दया का दान मिले ,ऐक तेरा सहारा मिल जाए !
    भवसागर में बहती मेरी नैया को , किनारा मिल जाए 1

  • 85*मेरा नाथ तू हे ,मेरा नाथ तू हे !
    नहीं में अकेला , मेरे साथ तू हे !
    मेरा राम तू हे ,मेरा श्याम तू हे !
    मेरी जिन्दगी की ,सुबह-शाम तू हे !

  • 86*हे नाथ अब तो ऐसी कृपा हो ,
    जीवन निरर्थक जाने न पाए !

No comments:

Post a Comment